नई दिल्ली

नई दिल्ली : केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है.

नई दिल्ली : केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है.

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह उबरने के बाद से कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना कर रहे थे.
गौरतलब है कि, रमेश पोखरियाल निशंक 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 61 वर्षीय मंत्री कई दिनों तक चले इलाज के बाद वह रिकवर हुए थे, लेकिन एक बार फिर से उन्हें पोस्ट कोविड जटिलताओं से जूझना पड़ा है.

9 मई को मिली थी अस्पताल से छुट्टी

रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) को कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद 9 मई को एम्स (AIIMS) से डिस्चार्ज किया गया था. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर डॉक्टरों की टीम का आभार जताया था. उन्होंने लिखा, ‘कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एम्स दिल्ली में अपने इलाज के पश्चात सकुशल घर वापसी पर एम्स की कोविड चिकित्सक टीम को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद और विनम्रतापूर्वक आभार.’

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एम्स दिल्ली में अपने इलाज के पश्चात सकुशल घर वापसी पर एम्स की कोविड चिकित्सक टीम को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद और विनम्रतापूर्वक आभार .

आज होना था 12 वीं की परीक्षा पर फैसला

सीबीएसई 12वीं के लाखों परीक्षार्थियों के भविष्य पर आज फैसला होना था. शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक इस पर लिए फैसले की जानकारी देने वाले थे. घोषणा से पहले उन्हें प्रधानमंत्री को भी इसकी जानकारी देनी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close